Menu
blogid : 680 postid : 1244089

यह है शाहरुख की पहली शॉर्ट फिल्म, 3000 रुपये के लिए किया था काम

शाहरुख खान दशकों से बॉलीवुड पर राज़ कर रहे हैं. लेकिन किंग खान को यह सफलता इतनी आसानी से नहीं मिली है. और उनकी कुछ पुरानी वीडियो इस बात का सबूत हैं कि उन्होंने कितनी मेहनत की है. शाहरुख की एक पुरानी शॉर्ट फिल्म वारयल हो रही है. आइए जानते हैं शाहरुख की इस फिल्म के बारे में.


SRK-mahan karz


दूरदर्शन के कई शो में कर चुके हैं काम

ये बात तो सभी जानते हैं कि शाहरुख ने दूरदर्शन के कई शो में काम किया है. दूरदर्शन के हिट शो ‘सर्कस’ और ‘फौजी’ सीरियल में उन्हें देखा गया है. दूरदर्शन पर उनके टीवी एंकरिंग का वीडियो कुछ दिन पहले वायरल हुआ था.


ol dsrk


शॉर्ट फिल्म महान कर्ज में किया था काम

शाहरुख खान ने इस मुकाम को हासिल करने के लिए बहुत मेहनत की है. शाहरुख ने अपने कॅरियर की शुरुआत टीवी से की है, यह तो हम सभी जानते हैं. लेकिन बहुत कम लोग शाहरुख की इस शॉर्ट फिल्म के बारे में जानते होंगे. इस फिल्म का नाम है ‘महान कर्ज़’ फिल्म में शाहरुख खान मुख्य किरदार निभाते दिख रहे हैं.


srk-short-film


किसका रोल निभा रहे हैं किंग खान

फिल्म ‘महान कर्ज’ में शाहरुख खान एक ऐसे लड़के के किरदार के रूप में नजर आ रहे हैं जो राजघराने में नौकरी मांगने आता है. 1991 की यह 17 मिनट लंबी फिल्म यूट्यूब चैनल एसआरके इन माय ब्लड पर अपलोड हुई है. यह उनके किसी फैन की तरफ से अपलोड की गई है.



SRK-mahan karz

सनी लियोन ने गाया राष्ट्रगान, फैंस हुए हैरान (वीडियो)


शाहरूख के दोस्त की थी फिल्म

इस फिल्म में शाहरुख ने इसलिए अभिनय किया था, क्योंकि ये फिल्म उनके दोस्त दिनेश ने बनाई थी. दिनेश शाहरुख खान के तब से दोस्त थे, जब से दोनोंं थिएटर में साथ काम करते थे. इस फिल्म के लिए शाहरुख को करीब 3 हजार रूपए मिले थे.


shahrukh-khan mahaan-karz



कुछ साल पहले भी हुआ था ऐसा वीडियो अपलोड

इसी फिल्म का कुछ हिस्सा तीन साल पहले भी इंटरनेट पर डाला गया था. लेकिन उसे बहुत कम लोगों ने देखा था. वहीं इस नए वीडियो को अब तक करीब तीन हाजर से ज्यादा लोग देख चुके हैं. आप भी देखें वीडियो..Next


Read More:

वीडियो : अगर आप भी करते हैं देवी लक्ष्मी की पूजा, तो ये सच आपके लिए है

मजे में सरकारी कर्मचारी वीडियो देख रहा था, उपमुख्यमंत्री ने रंगे हाथ पकड़ा

इस देश में नदी के उपर बहती है नदी, देखें वीडियो

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh