blogid : 680 postid : 1130997

देखिए कैसे संस्कारी बहू ने पति के लैपटॉप को धोकर सुखाया

Posted On: 14 Jan, 2016 Video में

Nityanand Rai

  • SocialTwist Tell-a-Friend

यह कमाल का वीडियो है. पता नहीं यह सचमुच किसी भारतीय टीवी सीरियल का का अंश है या फिर किसी ने स्पूफ वीडियो बनाया है लेकिन जो भी है एकदम कमाल है. बेवकूफाना दृश्यों को गंभीरता से दिखाने के लिए विख्यात किसी भारतीय टीवी सीरियलों में अब इससे ज्यादा बेवकूफी की उम्मीद नहीं की जा सकती. अब संस्कारी बहू की परिभाषा बस उस बहु तक सिमित नहीं है जो अपने पति के जूठे बर्तन साफ करे और कपड़े साफ करे, बल्कि वह अब अपने पति का लैपटॉप भी साफ करती है, वह भी ठीक उसी तरह जैसे वह बर्तन और कपड़े साफ करती है. यानी डिटरजेंट, नल का पानी और स्क्रबर के इस्तेमाल से. हद तो तब हो जाती है जब वह लैपटॉप को सुखाने के लिए उसे कपड़ों के साथ रस्सी से लटका देती है.


Image_380-15


फेसबुक पर शेयर किया गया यह वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें स्टार पल्स पर आने वाले एक लोकप्रिय टीवी सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ का दृश्य है जिसमें संस्कारी बहू बेहद संजीदगी से अपने पति का लैपटॉप, किचन के सिंक में साफ कर रही है. अपनी पत्नी की इस बेवकूफाना हरकत देख पति हतप्रभ है. बैकग्रांउड में चल रहे संस्कारी म्युजिक और लैपटॉप साफ करती बहू का दृश्य देख यह तय करना मुश्किल हो जाता है कि हंसा जाए या इमोशनल हुआ जाए.


देखें वीडियो

YouTube Preview Image


यह वीडियो एक और उदाहरण है कि किस तरह भारतीय टीवी सीरियलो में महिलाओं की छवि प्रस्तुत की जाती है. महिलाओं को हमेशा बेवकूफ, पिछड़ी और तकनीक के ज्ञान से अनभिज्ञ क्यों दिखाया जाता है, यह प्रश्न ऐसे टीवी सीरियल बनाने वालों से जरूर पूछा जाना चाहिए. Next…


Read more:

कैमरे में कैद हुआ शाहरुख के बेटे का स्कैंडल?

आखिर बंधकों को नारंगी कपड़े पहनाकर ही क्यों हत्या करता है आईएस?

वीडियो गेम खेलने की है यह नौकरी, मिलते हैं 580 से 700 अमेरिकी डॉलर



Tags:                   

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (1 votes, average: 5.00 out of 5)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran