Menu
blogid : 680 postid : 780739

अपने पहले टीवी इंटरव्यू में शाहरुख ने जाहिर कर दिया था कि वह बनेंगे बॉलीवुड के बादशाह

लाखों करोड़ों दिलों की धड़कन बन चुके अभिनेता शाहरुख खान आज एक ऐसी पर्सनेलिटी हैं जिनके बारे में चर्चा किए बगैर कोई भी फिल्मी खबर पूरी नहीं मानी जाती. बड़े स्टार होने की वजह से आज उनकी चर्चा के लेवल बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि क्रिकेट, बिजनेस और राजनीति में भी की जाती है.


बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान फिल्मों में तो कारनामा करते ही हैं लेकिन अब उन्होंने ऐसा कारनामा कर दिखाया है जिसकी कल्पना बहुत ही कम लोगों ने की होगी. दरअसल शाहरुख खान 3660 करोड़ रुपए की संपत्ति के साथ सबसे रईस भारतीयों की सूची में शामिल किया गए हैं. वेल्थ रिसर्च फर्म ‘वेल्थ एक्स’ के सर्वे की माने तो शाहरुख को भारतीय रईसों की उस लिस्ट में जगह दी गई है जिसमें पहले स्थान पर रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी और दूसरे स्थान पर लक्ष्मी निवास मित्तल हैं.


देखें शाहरुख का पहला इंटरव्यू


आज जिस मुकाम पर शाहरुख पहुंच चुके हैं उसके पीछे उनकी कई सालों की मेहनत है. काम के प्रति उनका लगन और अपनी मेहनत से उन्होंने यह साबित किया है कि यदि इंसान के पास जोश, जुनून व जज्‍बा हो तो वह कुछ भी हासिल किया सकता है. आज से 20 पहले शाहरुख ने ‘आप की अदालत’ (टीवी प्रोग्राम) को अपना पहला इंटरव्यू दिया था. तब उन्होंने सोचा नहीं होगा कि आज वह इतने बड़े पर्सनेलिटी बन जाएंगे.


और भी वीडियो देखें:

पल भर में बदल डाली दुनिया… ऐसा क्या था इस बच्चे के अंदर

मां की लापरवाही कैसे ले सकती है बच्चे की जान

अपनी भूख मिटाने के लिए वह किसी को भी निगल सकता है

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh