Menu
blogid : 680 postid : 777695

मौत से बेपरवाह इन दोस्तों ने कैसे बनाई दुनिया की सबसे खतरनाक सेल्फी वीडियो

आजकल युवाओं में सेल्फी का क्रेज लगातार बढ़ता जा रहा है, सेलिब्रिटी से लेकर आम लोग सभी सेल्फी के दीवाने हो गए हैं. हर कोई सेल्फी लेकर उसे सोशल मीडिया पर साझा कर रहा है लेकिन ऐसी भी क्या पागलपंथी कि सेल्फी लेने के चक्कर में खुद को मौत के मुंह में डालने की कोशिश किया जा रहा हो.


selfie



उपर जिस तस्वीर को आप देख रहे हैं इसे दुनिया का सबसे खतरानक सेल्फी का खिताब मिला है. यह तस्वीर खूबसूरत शहर हांगकांग की है. यहां की सबसे ऊंची इमारतों में से एक इमारत ‘द सेंट्रल स्काईस्क्रेपर’ की छत से तीन दोस्तों ने इस तस्वीर को ली है. यही नहीं उन्होंने सेल्फी वीडियो भी बनाई है.



अपने उस्तादों को धकियाने मे माहिर है बीजेपी का यह ‘लाल’


selfie01


जिस इमारत पर चढ़कर यह सेल्फी ली गई है इसकी ऊंचाई 1135 फीट है जहां से पूरा हांगकांग दिखाई देता है. ऊंची बिल्डिंगों से सेल्फी लेने का क्रेज हाल ही में देखने को मिला है. इस तरह की सेल्फी में लोग अपनी जान की परवाह किए बगैर खतरनाक तरह के स्टंट करते हैं. गौर करने वाली बात यह है कि इस तरह के स्टंट करते समय सुरक्षा मानकों का भी ध्यान नहीं रखा जाता.


एक म्यूजियम जो ‘रेड लाइट’ से जुड़े हर सीक्रेट बयां करता है…



selfie03


आप नीचे दिए गए वीडियो में देख सकते हैं कि हांगकांग की पांचवीं सबसे ऊंची इमारत सेन्ट्रल स्काईस्क्रेपर पर बैठकर तीन दोस्त मजे से केला खा रहे हैं और सेल्फी वीडियो भी बना रहे हैं. तीन दोस्तों में से एक डेनियल ने इस वीडियो को अपलोड किया है. जिसके बाद से इंटरनेट पर ये वीडियो वायरल हो चुका है.

Read more:

गांधारी के शाप के बाद जानें कैसे हुई भगवान श्रीकृष्ण की मृत्यु

शरीर से विकलांग लेकिन हौसले की दास्तां सुन आप रह जाएंगे स्तब्ध

समलैंगिक अधिकारों के लिए लड़ रही है ये आठ साल की बच्ची



Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh