Menu
blogid : 680 postid : 741894

यह घटनाएं धरती पर किसी बड़ी अनहोनी की ओर इशारा करती हैं, वीडियो देखिए

आपको याद होगा कुछ सालों पहले यह खबर चर्चा में थी कि किसी खास दिन दुनिया खत्म होने वाली है. दो बार ऐसा हुआ और दोनों बार दुनिया बच गई. पहली बार तो लोग खासा डरे हुए थे, दूसरी बार कई लोगों ने इसे मजाक में लिया और कई फिर भी इससे डरे हुए थे. आखिर दुनिया फिर बच गई. खैर यह कोई नहीं जानता कि यह अफवाह कहां से और किस तरह उड़ी लेकिन दुनिया सलामत है यह सबके लिए खुशी की बात थी और है. लेकिन अब जो खबर बताने वाले हैं उसे जानकर शायद आपका यह चैन वाला मूड परेशानी भरे मूड में बदल सकता है. कुछ ऐसे सबूत मिले हैं जिससे आने वाले दिनों में दुनिया खतरे में नजर आ रही है.

यह वीडियो देखिए:


यह वीडियो तालिबान के सैनिक कैंप की है. वीडियो में जो बम गिराने के दृश्य हैं वह दो देशों के बीच लड़ाइयों के नहीं हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि वीडियो में जो तिकोने आकार का विमान दिख रहा है वह किसी भी देश का नहीं है. मार्च 2014 में यू ट्यूब पर डाले इस वीडियो में दिख रहे तालिबान के इस सैनिक कैंप पर अचानक इस विमान से बमों के हमले शुरू हो गए. इसे एलियन का हमला माना जा रहा है.

अब इसे देखिए:



इस वीडियो में रात के समय उड़ता यह सफेद ऑब्जेक्ट कोई खिलौना नहीं है. यू ट्यूब पर डाले इस वीडियो शूट करने वाले का दावा है कि यह अजीब सा विमान रोज रात को इसी इंडस्ट्रियल इलाके में घूमता नजर आता है. अब यह क्या है ये तो नहीं पता लेकिन इसे एलियन का विमान माना जा रहा है.


इस तीसरे वीडियो में भी आप जो विमान उड़ता हुआ देख रहे हैं उसे भी लंदन या पृथ्वी का कोई देश नहीं पहचानता. लंदन में दोपहर 1:30 बजे के करीब ये विमान आसमान में उड़ते हुए देखे गए. लोगों ने इसके लिए कई रिकॉर्डिंग भी की. ऐसा माना जा रहा है कि ये विमान एलियन के हैं.

Read More: आप तो आइपीएल देखने में मस्त हैं, कभी सोचा है ऐसे में आपकी पत्नी या गर्लफ्रेंड आपके पीठ पीछे क्या कर रही होंगी?


ये कुछ पॉपुलर वीडियो हैं जो खबरों में सामने आए लेकिन इसके अलावे भी यूएफओ विमान देखे जाने की घटनाएं बहुत ज्यादा संख्या में सुनने में आ रही हैं. अचानक ऐसी घटनाएं क्यों बढ़ गई हैं कहना मुश्किल है. कुछ इन वीडियो को फेक मानते हैं. कई लोग जो एलियन देखने के दावे करते हैं उन्हें भी मनगढ़ंत कहानियां बनाने वाला बताया जाता है. आधिकारिक तौर पर अब तक एलियन या यूएफो की परिकल्पना को वैज्ञानिकों ने स्वीकार नहीं किया है लेकिन ऐसे वीडियो या खबरें अक्सर सुनने में आती हैं. अगर यह अफवाह सच साबित हुई तो इस तरह सैनिक ठिकानों पर हमले कहीं और भी हो सकते हैं और यह पृथ्वी के लिए अच्छी खबर नहीं है.


Read More:

नफरत की आग में दोस्ती भूल उस्तरे से गला ही काट डाला, कमजोर दिल वाले इस वीडियो को न देखें

7 साल के बच्चे ने मरने से पहले 25000 पेंटिंग बनाई, विश्वास करेंगे आप?

दुनिया को अपना खूनी और वहशी करामात दिखाने को आतुर थे डेविल, जानिए कैसे रोका दुनियाभर के देशों ने मिलकर इसे

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh