Menu
blogid : 680 postid : 934

Brown Rang: हनी सिंह का सबसे चर्चित गाना

Honey Singh Brown Rang

युवाओं के लिए कई सितारे उनके भगवान समान होते हैं. कोई शाहरुख की एक झलक के लिए अपना एग्जाम छोड़ने तक को राजी हो जाता है तो कोई सलमान की मसाला फिल्मों पर मजे से पैसे लुटाने को तैयार रहता है. सिर्फ फिल्मी सितारे ही नहीं आज के युवा अपने पसंदीदा गायकों के भी हद से ज्यादा दीवाने होते हैं. युवाओं के बीच ऐसे ही लोकप्रिय गायक हैं हनी सिंह.


हनी सिंह का क्रेज

हनी सिंह (जिन्हें लोग यो यो हनी सिंह के नाम से भी जानते हैं), को कई लोग एक अश्लील गायक भी मानते हैं लेकिन इनके दीवानों और खासकर युवा वर्ग के लिए यह शायद दुनिया के सबसे बेमिसाल गायक हैं. इनका हर गाना एक बड़ा हिट साबित होता है. किसी को इनके गाने का अंदाज पसंद आता है तो कोई गाने के दौरान इनके रैप का दीवाना है. ऐसे युवाओं की भी कोई कमी नहीं जो हनी सिंह की स्टाइल पर फिदा हैं. हनी सिंह अपना पहनावा और गाने हमेशा युवाओं को ध्यान में रखकर लिखते हैं और यही वजह है कि युवाओं के बीच हनी सिंह इतने प्रसिद्ध हैं.


Honey Singh Brown Rang

साल 2012 में हनी सिंह का गाना ब्राउन रंग (Honey Singh Brown Rang) बहुत ज्यादा प्रसिद्ध हुआ था. यूट्यूब पर यह गाना साल 2012 का सबसे ज्यादा देखा जाने वाला गाना भी बना था. आप भी देखें इस गाने की एक झलक:


Yo Yo Honey Singh’s Brown Rang the most-watched YouTube videoBrown Rang


Read-

Sexy Video in Hindi

FUNNY BABY VIDEO: देखो हंस ना देना

Post Your Comments: आपको यह गाना कैसा लगा?


Tag: Honey Singh Brown Rang, Honey Singh’s Brown Rang, Honey Singh’s Brown Rang, Honey Singh’s Songs, Honey Singh’s New Song, Honey Singh Song Download, हनी सिंह, हनी सिंह का गाना, Honey Singh Free Download

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh