blogid : 680 postid : 929

Kai Po Che: दोस्ती की अनोखी कहानी

Posted On: 20 Feb, 2013 मस्ती मालगाड़ी में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

भारतीय सिनेमा जगत एक बार फिर युवाओं को केंद्रित कर फिल्में बनाने की दिशा में कार्य करने लगा है. दरअसल बॉलिवुड भी समझ चुका है कि फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर हिट कराने में किसी अभिनेता या निर्माता-निर्देशक का नहीं बल्कि उन युवाओं का हाथ होता है जो अपनी जिंदगी के अहम तीन घंटे उनकी फिल्म को देते हैं और इन्हीं युवाओं के लिए इस सप्ताह रिलीज होने वाली फिल्म है काई पो चे (Kai Po Che).


काई पो चे

चेतन भगत (Chetan Bhagat’s Blog) के नॉवेल पर आधारित फिल्म थ्री इडियट्स ने बॉलिवुड में सफलता के कीर्तिमान स्थापित किए थे और एक बार फिर चेतन भगत की एक और किताब थ्री मिस्टेक ऑफ माई लाइफ पर आधारित एक फिल्म काई पो चे का निर्माण किया गया है. पतंग काटने के बाद जश्न मनाने के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले गुजराती स्लैंग काई पो चे (Kai Po Che) को फिल्म के किरदारों के गुजराती होने के कारण टाइटल बनाया गया है.


काई पो चे (Kai Po Che) तीन प्रगतिशील दोस्तों की कहानी है. काई पो चे में मुख्य भूमिका में हैं सुशांत सिंह राजपूत, अमित साद और राजकुमार यादव. तीनों की दोस्ती के खट्टे-मीठे अनुभवों को आप इस फिल्म में देख पाएंगे. फिल्म से जुड़े लोगों का मानना है कि यह फिल्म आपको अपने दोस्तों की अवश्य याद दिलाएगी. तो चलिए देखते हैं दोस्ती के इन हसीन लम्हों से सजी फिल्म का ट्रेलर:


YouTube Preview Image


Friendship Day फ्रेंडशिप डे

Ek Lakda aur Ladki

“Sex” on Facebook


Tag: Koi Pe Che, Koi Po Che Trailer, Koi Po Che Trailer in Hindi, Kai Po Che Official Trailer, Kai Po Che movie story, Kai Po Che Story in Hindi, Kai Po Che and Chetan Bhagat, काई पो चेम, काई पो चे की कहानी



Tags:                     

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (1 votes, average: 5.00 out of 5)
Loading ... Loading ...

1 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments

abhijeet के द्वारा
February 20, 2013

काई पो चे एक बेहतरीन हिन्दी फिल्म लग रही है लेकिन यह कहीं थ्री इडियट्स की जैसी ना हो


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran