Menu
blogid : 680 postid : 898

Best of Sachin Tendulakar: देखिए और फिर बताइए क्या सचिन को संन्यास लेना चाहिए?

आज तमाम न्यूज चैनलों और समाचार पत्रों में बहस का सबसे बड़ा मुद्दा यही है कि क्या भारत में क्रिकेट के भगवान को अब क्रिकेट को अलविदा कहना चाहिए या नहीं? यह सवाल आज एफडीआई, विकास, सरकार और घोटालों से भी बड़ा बन चुका है? यह सवाल करने वाले कोई और नहीं वही शख्स हैं जो कभी सचिन तेंदुलकर को एक आम इंसान से भगवान का दर्जा दिलवाते हैं? जो सचिन तेंदुलकर की सेंचुरी को अपनी टीआरपी के लिए कैश करवाने से पीछे नहीं हटते?

दीजिएं अपनी राय : क्या सचिन को भारत रत्न मिलना चाहिए?


विशेषज्ञ मानते हैं कि सचिन तेंदुलकर एक ऐसा नाम हैं जिन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम को नई दिशा दी है. आज कुछ पारियों के खराब प्रदर्शन की वजह से लोग उनकी आलोचना कर रहे हैं लेकिन क्या यह लोग उस सचिन को भूल गए हैं जिन्होंने भारत को ना जानें कितनी यादगार यादें प्रदान की है. ऐसी ही एक यादगार शाम वह थी जब भारत और आस्ट्रेलिया शारजहां के मैदान में आमने-सामने थे और लोग भारत की हार को लगभग तय मान रहे थे. इस हारी हुई पारी को सचिन तेंदुलकर ने जीत में तब्दील कर लोगों को खुशियां मनाने का मौका दिया था. आप भी मजा लीजिएं इस क्षण का और फिर तय कीजिएं कि क्या सचिन तेंदुलकर को अब रिटारयमेंट ले लेनी चाहिए?



Also Watch:

Dabbangg New Song

Funny videos


Tag: Sachin Tendulkar vs shane warne (1998) 134 runs Australia sharjah, Sachin Tendulkar vs shane warne, Best of Sachin Tendulakar, Sachin Tendulkar Greatest Inning, Sachin Tendulkar’s Best Match, सचिन तेंदुलकर का सर्वश्रेष्ठ

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh