Menu
blogid : 680 postid : 876

T20 World Cup Final: डांस वेस्टइंडीज डांस (वीडियो)

कोलंबो के प्रेमदासा स्टेडियम में रविवार को खेले गए टी-20 विश्वकप फाइनल (T20 World Cup 2012 Final) मुकाबले में वेस्टइंडीज़ ने श्रीलंका को 36 रनों से हराकर खिताब अपने नाम किया. वेस्टइंडीज टीम के लिए यह विश्वकप कई मायनों में एक बहुत ही बड़े उपहार की तरह है क्योंकि टीम ने यह उपहार लगभग तीन दशक बाद हासिल किया है. इस जीत के बाद टीम की खुशी का कोई ठिकाना नहीं था. खिलाड़ियों की खुशी का अंदाजा इसी बात से लगया जा सकता है कि जैसे ही श्रीलंका का अंतिम विकेट गिरा टीम का हर खिलाड़ी मैदान पर अपने ही अंदाज में झूमने लगा जिसे देखकर दर्शक और ज्यादा रोमांचित हो रहे थे.


Read: श्रीलंका टीम की योजना केवल क्रिस गेल……


जहां टीम इस नृत्य को करके इस जीत की खुशियां मना रही थी वहीं विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल क्यों पीछे रहते. भले ही फाइनल में उन्होंने टीम के लिए कुछ न किया हो लेकिन अपने अनोखे नृत्य से मैदान और टीवी के सामने बैठे सभी दर्शकों का मन मोह लिया.


वेस्टइंडीज के खिलाड़ियों के लिए जीत की खुशी मनाने का एक अलग ही अंदाज होता है चाहे क्रिकेट में क्रिस गेल हों या फिर फर्राटा दौड़ में उसैन बोल्ट. उनके लिए जीत छोटी हो या बड़ी वह हर जीत को अपने रंग में रंगने की कोशिश करते हैं और श्रीलंका पर यह जीत तो इन खिलाड़ियों के लिए बहुत ही खास है.


वेस्टइंडीज टीम का देखें डांस:


Tag: West indies vs Sri lanka 2012, ICC T20 World Cup 2012 final, Chris Gayle in T20 final, West indies Team in final, World T20 final, victory, hosts, Sammy, Sri Lanka v West Indies at Colombo, victory dance, West indies Dance, T20 World Cup 2012 Final Dance, टी20 विश्वकप 2012, प्रेमदासा स्टेडियम, क्रिस गेल.


Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh