blogid : 680 postid : 866

Rani Mukherjee in 'Aiyyaa': रानी मुखर्जी ने सबके होश उड़ाए

Posted On: 17 Sep, 2012 मस्ती मालगाड़ी में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

लगभग डेढ़ सालों से फिल्मी दुनिया से दूर रहने वाली रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee) के बारे में ऐसा समझा जाने लगा कि वह अब ज्यादा दिनों तक अभिनय नहीं करने वाली. उनकी निर्माता-निर्देशक आदित्य चोपड़ा से शादी को देखते हुए यह भी खबरें आईं कि वह अभिनय से नाता तोड़ सकती हैं लेकिन ऐसा नहीं हुआ. रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee)  अपनी आने वाली फिल्म ‘तलाश’ के साथ-साथ फिल्म ‘अय्या’ (Aiyyaa) में दिखेंगी जिसमें वह मुख्य भूमिका में रहेंगी.


Read: ICC T20 World Cup Record : एक नजर अब तक के रिकॉर्ड पर


इसी को देखते हुए पिछली फिल्म ‘नो वन किल्ड जेसिका’ में तेज तर्रार पत्रकार की भूमिका निभाने वाली रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee)  अब अपनी आने वाली फिल्म ‘अय्या’ (Aiyyaa) की तैयारियों में जुट चुकी हैं. प्रतिभा की धनी और अभिनय में अपना लोहा मनवा चुकी रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee)  इस फिल्म में एक मराठी लड़की की भूमिका में हैं. आज बॉलीवुड में आइटम सांग के बढ़ते प्रचलन को देखते हुए रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee) की इस फिल्म में तीन-तीन आइटम सांग डाले गए हैं. इन तीन आयटम सांग में से एक में वह बेली डांस करती दिखेंगी. अगले महीने 12 अक्टूबर को यह फिल्म रिलीज होगी.


रानी मुखर्जी की फिल्म ‘अय्या’: Rani Mukherjee in ‘Aiyyaa’


YouTube Preview Image

Tag: Rani Mukherjee in Aiyyaa, Aiyyaa, Rani Mukherjee, Prithviraj, Bollywood, Anurag Kashyap, बॉलीवुड, आइटम सांग, रानी मुखर्जी, अय्या, अनुराग कश्यप.




Tags:                               

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading ... Loading ...

1 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments

pitamberthakwani के द्वारा
September 17, 2012

क्या यह कोई खबर बन सकेगी?


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran