Menu
blogid : 680 postid : 516

सलमान का कैरेक्टर ढीला- Salman’s ‘Character Dheela’ in ‘Ready’


जी हां, सही सुना आपने अब सलमान (Salman Khan) खुद अपने मुंह से कह रहे हैं कि उनका कैरेक्टर ढीला है. उनका कहना है जब सब प्यार के नाम पर रासलीला रचाने पर लगे हैं तो वह पीछे क्यूं रहें. कहीं आप कुछ ज्यादा तो नहीं सोच गए.

Rizwan Noor Khan
Rizwan Noor Khan27 Apr, 2011

दरअसल सलमान (Salman Khan) का कैरेक्टर ढीला होने की बात उनकी ही फिल्म “रेडी” के एक गीत की है. फिल्म “रेडी” में सलमान खान (Salman Khan) ने अभिनेत्री जरीन खान (Zarine Khan) के साथ एक गाना तैयार किया है जिसके बोल हैं “मैं करुं तो साला कैरेक्टर ढीला है”.

हालांकि यह बोल एक गाने के हैं पर इसमें दर्द तो लगता है सल्लू मियां का ही छुपा है. और इस गाने से सलमान ने अपने सभी प्रतिद्वंद्वियों की खूब खिल्ली उड़ाई है. गाने में जरीन खान (Zarine Khan) ने करीना (Karina), कैटरीना (Kaitrina Kaif) और प्रियंका जैसे कपड़े पहन सलमान के साथ ठुमके लगाए हैं.

कुछ लोग तो मानते हैं कि इस गाने से सलमान अपना सारा गुस्सा उन लोगों पर निकालना चाहते हैं जो उन्हें कैरेक्टरलेस बताते हैं. साथ ही कैटरीना की इस गाने में अच्छी तरह से मिमिक्री की है. जरीन खान ने इस गाने के एक सीन में कैटरीना का “रेस” फिल्म में किया गया ही डांस स्टेप इस्तेमाल किया है.

इस गाने का वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें :

 

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh